Latest Qualification Jobs


ENTER YOUR E-MAIL FOR FREE JOB ALERTS RIGHT INTO YOUR INBOX -
AFTER THIS, YOU WILL NOT MISS ANY GOVT/PVT VACANCY
Check Your Email To Activate the Confirmation Link

अब घर बैठे मंगाये Diesel – Indian Oil Corporation ने शुरू की Home Delivery

Indian Oil: अब घर बैठे मंगाये Diesel

आजकल हम घर बैठे कुछ भी मंगा सकते है चाहे वो कोई सब्जी हो, दवाई हो या कोई बहुत बड़ी मशीन. सोचो अगर डीजल भी घर बैठे मंगवाया जा सके तो? सुनने में अजीब है न की पेट्रोल पंप आपके घर तक कैसे आएगा पर ऐसा होने जा रहा है. और इसकी शुरुआत Indian Oil Corporation जैसी एक बड़ी कंपनी ने करी है.

Indian Oil Corporation ने की एक नयी शुरुआत. अब Diesel की भी होगी Home Delivery. जी हाँ अब आप घर बैठे मंगा सकते है Diesel. Indian Oil Corporation की ये शुरुआत महाराष्ट्र के पुणे से हुई है.ICO Chairman Sanjeev Singh ने बताया की इस सुविधा की शुरुआत वो बड़े उपभोक्ताओं को लक्ष्य बना कर करेंगे.

Doorstep Delivery Of Fuel!!!

इस सुविधा का नाम doorstep delivery of fuel रखा गया है. इस सारी बात की घोषणा कंपनी ने खुद अपने twitter account पर ट्वीट करके दी है.  अपने ट्वीट के साथ कंपनी ने डीजल के टैंकर की फोटो भी शेयर करी है.

इस बात की घोषणा पहले से करते केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पिछले साल सितंबर में ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था ‘आईटी और दूरसंचार क्षेत्र में तकनीकी प्रगति का उपयोग करते हुए हम जल्द ही डीजल और पेट्रोल की ऑनलाइन होम डिलीवरी शुरू कर देंगे.’

Also Read- Narendra Modi Astrological Predictions

Do you know – 1 Out of 10 Jobs in India will Not exist by 2022

आने वाले सामय में पेट्रोल भी होगा शामिल:

अभी के लिए, इंडियन ऑयल केवल ग्राहकों को डीजल मुहैया कराएंगे। पेट्रोल, हालांकि, इसकी ज्वलंत प्रकृति के कारण अभी तक पहुंचाया जाना सुरक्षित नहीं है। पिछले अगस्त में, आईओसी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक संजीव सिंह ने कहा था कि कंपनी डीजल पर अधिक आक्रामक है क्योंकि इस तरह की व्यवस्था में संभाल करने के लिए यह सुरक्षित है।

Do you know? असली जॉब ऑफर या नकली, कैसे करें पहचान

पहले भी शुरू हो चुकी है ऐसी सुविधा:

संयोगवश हालांकि, यह diesel home delivery के लिए ऐसा पहला प्रयास नहीं है। एएनबी ईंधन ने पिछले साल बेंगलुरु में ब्रांड नाम माइपेट्रोल पंप (MyPetrolPump) के तहत पहल की शुरूआत की थी। कंपनीhome-delivered diesel का काम अच्छे से कर सही थीलेकिन बिजनेस शुरू करने के चार दिनों के भीतर ऑपरेशन को निलंबित करना पड़ता था क्योंकि पीईएसओ ने तेल कंपनियों को एक सर्कुलर जारी करने का निर्देश दिया था क्योंकि सुरक्षा कारणों के कारण शुरूआत में ईंधन की आपूर्ति नहीं की गई थी।

Also check- Make Huge Money By Doing These Jobs

अब देखते है की आने वाले समय में ये सुविधा चल पाती है या नहीं. आपका इस विषय पर क्या विचार है अपनी बात recruitmentresult.com के इस आर्टिकल के निचे दिए गये कमेंट बॉक्स में लिखे. अगर आप और भी आर्टिकल्स पढना चाहते है तो हमारे वेब पोर्टल को बुकमार्क करे. बुकमार्क करने के लिए अप CTRL+d टैब का प्रयोग कर सकते है.

Can I Apply: For Government Job If Any Criminal Case Is Pending On Me

More important links you must Check- 


Filed in: Articles

Leave a Reply

Submit Comment