Latest Qualification Jobs


ENTER YOUR E-MAIL FOR FREE JOB ALERTS RIGHT INTO YOUR INBOX -
Check Your Email To Activate the Confirmation Link

Nostradamus Prediction | भारत और वर्ल्ड के संबंध में 10 अचूक भविष्यवाणियां

Nostradamus Prediction

Check Nostradamus Prediction for 2019 from here!! Nostradamus ने भारत व् वर्ल्ड के लिए कई भविष्यवाणियां की थी जो की सच भी हुई है। फ्रांसीसी भविष्यवेत्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों पर पूरी दुनिया में लोग यकीन करते हैं,नास्त्रेदमस ने 2019 के लिए खतरनाक भविष्यवाणी की थीं। यहाँ हम आपके लिए भारत और वर्ल्ड के संबंध में की गयी 10 अचूक भविष्यवाणियां लाये है।

recruitmentresult.com

Nostradamus Prediction

नास्त्रेदमस ने 2019 के लिए जो भविष्यवाणियां की हैं, उसमें मानवता के लिए अच्छी खबर नहीं है। अन्य फिलोस्फर ने भी 2019 में विनाश के ही संकेत दिए हैं। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में 2019 में दुनिया खत्म होने के संकेत भी छिपे हैं। नास्त्रेदमस ने तृतीय विश्व युद्ध, पश्चिमी दुनिया के पतन और एस्टरॉयड के बारे में भविष्यवाणियां की हैं। उनकी भविष्यवाणियों के व्याख्याकारों का कहना है कि 2019 में ये भविष्यवाणियां सच साबित हो सकती हैं।

भारत और वर्ल्ड के संबंध में 10 अचूक भविष्यवाणियां

#१. आसानी से खत्म नहीं होगा 2019 का वर्ल्ड वॉर

भविष्यवाणी में संकेत दिए गए हैं कि 2019 में तीसरा विश्व युद्ध आसानी से खत्म नहीं होगा। ये युद्ध 30 सालों तक चल सकता है। नास्त्रेदमस की इस किताब में यूरोप में होनेवाले खाने के संकट और अमेरिका में एक प्रलयकारी तूफाने आने के बारे में भी लिखा है।

Must Check: UP Kisan Karj Mafi List 2019

#२. भयंकर भूकंप से हिल जाएगी धरती

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों की मानें तो साल 2019 प्राकृतिक आपदाओं का साल भी होगा। भयंकर प्राकृतिक आपदाओं के साथ बाढ़ और भूकंप से सब सहम जाएंगे। आतंकवाद बढ़ेगा और इंसान एक प्रलय का शिकार होंगे। उनकी गणना में कहा गया था कि 2019 में शुरू होने वाला ये दुख 2046 तक बना रहेगा।

#३. यूएस और नॉर्थ कोरिया, यूएस और रूस के बीच तीसरे विश्व युद्ध

नास्त्रेदमस ने 1555 में अपनी कविताओं में किसी बड़े वैश्विक संघर्ष का इशारा कर दिया था. नास्त्रेदमस ने लिखा था-

“In The City Of God, There Will Be A Great Thunder Two Brothers Torn Apart By Chaos While The Fortress Endures The Great Leader Will Succumb The Third Big War Will Begin When The Big City Is Burning”

स्कॉलर्स का मानना है कि इन पंक्तियों में यूएस और नॉर्थ कोरिया, यूएस और रूस के बीच तीसरे विश्व युद्ध का संकेत छिपा हुआ है। कई लोगों ने अनुमान लगाया है कि तीसरे विश्व युद्ध के साथ इस सदी की सबसे बड़ा आर्थिक संकट भी आएगा। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, तीसरा विश्व युद्ध 27 वर्षों तक चलेगा।

Know Here: Narendra Modi Astrological Predictions 2019

#४. एस्टरॉयड से मानवता पर होगा प्रहार

नास्त्रेदमस के मुताबिक, एक सूर्य ग्रहण के दौरान गर्मी की सबसे अंधेरी रात होगी। जब सूर्य पर पूरी तरह से ग्रहण लग जाएगा तब एक आकाशीय पिंड गिरेगा जिससे विनाश होगा। नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की है कि 2019 में मानवता को किसी एस्टरॉयड के प्रभाव को झेलना पड़ेगा। इसके साथ-साथ न्यूक्लियर वार और प्राकृतिक आपदाओं की भी आशंका रहेगी।

#५.न्यूक्लियर आतंकवाद और प्राकृतिक आपदाओ द्वारा धरती का विनाश

नास्त्रेदमस की कविताओं की व्याख्या करने वाले एक वीडियो में बताया गया है कि आसमान में एक धूमकेतु दिखने की घटना के साथ भयंकर हिंसा की घटनाएं भी होंगी। न्यूक्लियर आतंकवाद और प्राकृतिक आपदाएं हमारी धरती का विनाश कर देंगे।

LIVE जानिए – IPL Auction 2019

#६. जलवायु परिवर्तन से बदल जाएगी पृथ्वी की सतह

धरती का बढ़ता तापमान, पिघलते ग्लेशियर और बड़े हरिकेन की वजह से 2019 में धरती पर हलचल मचती रहेगी। नास्त्रेदमस ने जलवायु परिवर्तन के खतरनाक असर के बारे में भविष्यवाणी करते हुए लिखा था- हम जल के बढ़ते स्तर और पृथ्वी को इसके नीचे बहते हुए देंखेंगे। जलवायु परिवर्तन से कई बड़े युद्ध और संघर्ष छिड़ेंगे और लोगों के बीच संसाधनों और मास माइग्रेशन को लेकर विवाद बढ़ते जाएंगे।

#७. मानव एक-दूसरे की अपेक्षा जानवरों के ज्यादा करीब होंगे

“The pigs will become brothers to man” कुछ लोगों का कहना है कि इसका अर्थ है कि मानव जानवरों की बलि देना बंद कर देंगे जबकि कुछ लोग इसकी व्याख्या करते हैं कि तकनीक की मदद से लोग जानवरों से भी संवाद करने में कामयाब होंगे।

You Can Also Check: ICC Cricket World Cup 2019

#८. लोग जानवरों से बात करना शुरू कर देंगे

यूट्यूब चैनल अनएक्सप्लेन्ड मिस्ट्रीज के मुताबिक, नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की है कि जानवर और मानव के बीच भविष्य में एक अविश्वसनीय संबंध कायम हो जाएगा। लोग जानवरों के ज्यादा नजदीक होते जाएंगे और शायद उनसे बातचीत भी कर सकेंगे।

#९. यूरोपीय देश खतरनाक बाढ़ की चपेट में आएंगे

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, 2019 में कुछ यूरोपीय देश खतरनाक बाढ़ की चपेट में आएंगे। इसके अलावा जो देश बाढ़ की त्रासदी से परेशान होंगे, उसमें हंगरी, इटली, चेक गणराज्य और ब्रिटेन का नाम शामिल है। यूरोपीय देश और यूएस ना केवल इमिग्रेशन की समस्या को लेकर जूझेंगे बल्कि इन पर कई आतंकी हमले होने की भी आशंका है।

Must Know: Students’ Horoscope 2019

#१०. अमेरिका के अलग-अलग हिस्सों में हरिकेन आएगा

अमेरिका के अलग-अलग हिस्सों में हरिकेन आएगा जो भयंकर तबाही मचाएगा। ग्लोबल वॉर्मिंग से कई सशस्त्र संघर्ष होंगे। यूएसए के लोगों को बड़े भूकंप के लिए तैयार रहना होगा. यह भूकंप काफी तबाही मचाने वाला होगा। अपनी रणनीति से चीन दुनिया का नया नेता बन जाएगा।

Hope You Are Satisfied With This Page Of भारत और वर्ल्ड के संबंध में 10 अचूक भविष्यवाणियां. In Order To Grab More Details Regarding Nostradamus Prediction As Well As Further Predictions Details, You Are Suggested To Be In Touch With Us.

Must Go Through These Articles:


Filed in: Articles Tags: 

Leave a Reply

Submit Comment