Latest Qualification Jobs


ENTER YOUR E-MAIL FOR FREE JOB ALERTS RIGHT INTO YOUR INBOX -
AFTER THIS, YOU WILL NOT MISS ANY GOVT/PVT VACANCY
Check Your Email To Activate the Confirmation Link

अब IIT की Coaching देंगे Hrithik Roshan – जानिए कैसे?

अब IIT की Coaching देंगे Hrithik Roshan – जानिए कैसे? 

जी हां सही सुना आपने अब IIT की Coaching देंगे Hrithik Roshan. ज्यादा चौकिए नहीं क्युकी यह वो अपनी आने वाली फिल्म Super 30 के लिए करेंगे.

विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में Hrithik Roshan, पटना स्थित विद्वान के जीवन का प्रदर्शन करेंगे, जो हर साल आईआईटी-जेईई प्रवेश परीक्षा के लिए 30 योग्य, आर्थिक रूप से पिछड़े छात्र को सराहनीय सफलता दर के साथ प्रशिक्षण देते है।

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार औरह्रितिक रोशन में से किसी एक को चुनना था. बाद में  विकास बहल ने घोषणा करके बताया की आखिरकार ह्रितिक रोशन को सुपर ३० के लिए फाइनल कर लिया गया है और अब वो आनंद कुमार की भूमिका अपनी आने वाली फिल्म में निभाएँगे.

Want to Know? How To Crack Engineering Exams

कौन है आनंद कुमार:

पिछले कुछ दिनों में एसएससी और एचएससी जैसे परीक्षाओं के परिणाम घोषित किए गए हैं। हालांकि, विज्ञान धारा के कई छात्र प्रतिष्ठित आईआईटी जेईई प्रवेश परीक्षा की कोशिश करते हैं, वहीं कुछ ऐसे ही हैं जो उन्हें पास करने का प्रबंधन करते हैं।

आईआईटी जेईई और इसके परिणामों के बारे में बोलते हुए, एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके कोचिंग ने बार बार आईआईटी जेईई परीक्षा में टॉपर्स का निर्माण किया है। यह आदमी मायावी आनंद कुमार के अलावा कोई नहीं है, जो पटना के छात्रों के लिए प्रसिद्ध `सुपर 30 ‘कार्यक्रम चलाता है।

Check Out: Top IIT JEE Coaching Classes in India

ह्रितिक रोशन बनेंगे आनंद कुमार:

अच्छी खबर यह है कि, जल्द ही ऋतिक रोशन को आगामी फिल्म में गणितीय विज़ार्ड आनंद कुमार की भूमिका निभाई जाएगी (जो कि सुपर 30 नामक है), जिसे विकास बहल द्वारा निर्देशित किया जाना है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, रितिक रोशन के अपने बच्चों के साथ अमेरिका यात्रा से आने के बाद, सीधा फिल्म की तयारी में लग गए है।

आनंद कुमार पटना के एक ऐसे निस्वार्थ गणितीय प्रतिभा के गुरु है, जो आई आई टी-जेईई परीक्षाओं के लिए आर्थिक रूप से पिछड़े ३० छात्रों को कोचिंग देते है और उशे परीक्षा में सफलता भी प्राप्त कराते है.

Want to Know? Strategy to Crack IIT JEE Exam

क्या कहते है आनंद कुमार?

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए आनंद कुमार ने कहा की वो विकास बहल पर विश्वाश करते है. उनका मानना ​​है कि विकास बहल “एक हार्दिक फिल्म बना देंगे”।

रितिक के बारे में बात करते हुए आनंद कुमार ने कहा की मई बहुत खुश हूँ की मेरे जीवन की कहानी को दर्शाने के लिए ऋतिक को चुना गया. उन्होंने कहा के ऋतिक इस रोले के लिए परफेक्ट चॉइस है.

Check Here Details Of: IIT JEE Advanced Syllabus

“मैं बहुत खुश हूं क्योंकि वह (ऋतिक) भूमिका के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। मैंने उनका काम देखा है और उस प्रकार की अष्टपैलुता और रेंज जिसे वह एक अभिनेता के रूप में प्रदर्शित करता है बहुत मजबूत है

हृतिक ने कुछ हफ्ते पहले कुमार को उनके चरित्र को बेहतर समझने के लिए मुलाकात की थी और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

Must Check: IIT JEE Study Material

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया और आप हमारे साथ अपने विचार बांटना चाहते है तो निक्के दिए गए कमेंट बॉक्स में अपनी बात लिखे. यदि आप इस प्रकार के आर्टिकल्स को पढ़ते रहना चाहते है तो हमारे वेब पोर्टल recruitmentresult.com को CTRL+d टैब की मदद से बुकमार्क करे.

Something That You Should Put An Eye On

JEE Advanced EligibilityTips To Crack JEE Advanced
JEE Advanced Cutoff JEE Advanced Result
JEE Advanced CounsellingJEE ADVANCED Previous Year Papers
Engineering Entrance ExamsJEE Advanced Exam Pattern
JEE Advanced Mock TestJEE Advanced Rank Predictor
JEE Advanced Answer KeyJEE Advanced Admit Card
IIT JEE Advanced Application FormEngineering Exam Calendar

Filed in: Articles Tags: 

Leave a Reply

Submit Comment