विज्ञापन बंद करने के लिए क्लिक करें

RRB Patna Group D Result 2022 Declared: Direct link & how to check results here

RRB Patna Group D Result 2022:- यदि आप भी अपने Group D Result 2022 के लिए इंतजार कर रहे है तो आप सभी का इंतजार खत्म हुआ ,क्योकि Railway Recruitment Board Patna के द्वारा अपने ऑफिसियल वेबसाइट पर Group D Result 2022 को जारी कर दिया है । हम आपको पूरे विस्तार से रिजल्ट को ऑनलाइन चेक व डाउनलोड करने की पूरी पक्रिया की जानकारी प्रदान करेगे ।

हम आपको बता दे कि Railway Recruitment Board Patna ने अपने पटना जोन के लिए Group D Result को जारी किया है । और आप सभी इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर जा कर अपने -अपने रिजल्ट को चेक व डाउनलोड कर सकते है और इसका लाभ उठा सकते है ।

अंत हमारे सभी उम्मीदवार व आवेदक नीचे दिये लिकं पर सीधे क्लिक कर के अपने -अपने रिजल्ट को चेक व डाउनलोड कर सकते है और इसका लाभ उठा कर सकते है ।

RRB Patna Group D Result 2022

RRB Patna Group D Result 2022: Overview 

Organization Name Railway Recruitment Board Patna
Post Name Group D
Article Name RRB Patna Group D Result 2022:
Type of Article Result
Result Mode Online
Zone Name Patna
Total Post 1,03,769
Exam Date 17 August To 11 October 2022
Result Date 22/12/2022
Exam mode Online
Official website Click Here

RRB Patna Group D Result 2022

Railway Recruitment Board Patna ने अपने पटना जोन के लिए Group D Result को जारी किया है । और आप सभी इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर जा कर अपने -अपने रिजल्ट को चेक व डाउनलोड कर सकते है और इसका लाभ उठा सकते है ।

हम आपको बता दे कि यह परीक्षा RRC CEN 01/2019 के तहत ग्रुप डी परीक्षा ली गई है जिसकी रिजल्ट को ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी कर दी गई है और आप सभी अपने आगे कि  round  के तैयारी कर दीजीए,ताकि आप आगे की परीक्षा मे सफलता प्राप्त कर सके । 

अंत हमारे सभी उम्मीदवार व आवेदक नीचे दिये लिकं पर सीधे क्लिक कर के अपने -अपने रिजल्ट को चेक व डाउनलोड कर सकते है और इसका लाभ उठा कर सकते है ।

Read Also –

RRB Group D Minimum Qualifying Marks 2022

Category  Qualifying Marks
UR  40 %
OBC  30 %
SC 30 %
ST 30 %
EWS 40 %

How To Check & Download RRB Patna Group D Result 2022

यदि आप सभी अपने -अपने रिजल्ट को ऑनलाइन चेक व डाउनलोड़ करना चाहते है इसकी पूरी प्रक्रिया कुछ इस प्रकार से पूरे विस्तार से है —-

  • RRB Patna Group D Result 2022 मे चेक व डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले इसके ऑफिसियल वेबसाइट के होम -पेज पर जाना होगा।

How To Check & Download RRB Group D Result 2022

  • अब आपको होम -पेज पर ही  RRB Patna Group D Result 2022 का लिंक मिलेगा । 
  •  अब आपको अपने रेलवे जोन का सिलेक्शन करना होगा ।
  • अब आपको इसको  पर क्लिक करना होगा ।
  • जैसे ही आप क्लिक करेगे आपके सामाने एक PDF खुलेगा।
  • अब आप इसमे अपना नाम और रोल न0 पर दर्ज कर के अपना रिजल्ट चेक कर सकते है ।
  • और इस PDF को डाउनलोड भी कर सकते है ।

अंत हमारे सभी उम्मीदवार व आवेदक इस प्रकार से अपने -अपने रिजल्ट को चेक व डाउनलोड कर सकते और इसका लाभ उठा कर अपने आगे की प्रक्रिया की तैयारी शुरु कर सकते है  ।

सारांश – 

हमने आपको अपने इस आर्टिकल मे RRB Patna Group D Result 2022 के बारे पूरे विस्तार से नही बल्कि इसे ऑफिसियल चेक व डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया की जानकारी प्रदान किये है ताकि आप सभी इन सभी जानकारी का लाभ उठा कर अपना रिजल्ट को चेक व डाउनलोड कर सके ।

अंत हम आप सभी से उम्मीद व आशा करते है कि आपको हमारा यह आर्टिकल पंसद आया होगा ,जिसके लिए आप हमारे  इस आर्टिकल को लाइक करे और अपने दोस्तो के साथ मे शयरे करे ।

Important Links 

Direct Links ( Downloads Result ) Click Here 
Cutoff Click Here
Telegram Group Click Here
Official website Click Here 

Leave a Comment

Scroll to Top