विज्ञापन बंद करने के लिए क्लिक करें

SLC DU Recruitment 2023 Notification for 106 Assistant Professor Posts, Apply online

SLC DU Recruitment 2023:- यदि आप एक Assistant Professor बनाना चाहते है तो आप सभी के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि Shyam Lal College (SLC) ने द्वारा ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी कर के आप सभी को आमंत्रित किया है अपने इस पदो पर भर्ती हेतु , यदि आप इसमे आवेदन करना चाहते है तो हम आपको पूरे विस्तार से इसमे आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया की जानकारी प्रदान करेगे ।

हम आपको बता दे कि Shyam Lal College (SLC) ने द्वारा ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी किया  है अपने Assistant Professor  के पदो पर भर्ती के लिए तो यह भर्ती  Delhi University (DU) के द्वारा नियुक्त्ति किया जाएगा। इसमे कुल रिक्त पदो कि संख्या 106 है और यह ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया है । इसके लिए आप सभी को इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा । लिकं इस आर्टिकल नीचे है —

अंत हमारे सभी उम्मीदवार व आवेदक नीचे दिये गये लिकं पर क्लिक कर के इसमे ऑनलाइन आवेदन कर सकते है और इसका लाभ उठा कर अपना करियर एक Assistant Professor के रुप मे बना सकते है । 

SLC DU Recruitment 2023

SLC DU Recruitment 2023: Overview

Organization Name  Shyam Lal College (SLC),DU 
Post Name Assistant Professor
No Of Vacancies 106 posts
Application Mode Online
Article Name SLC DU Recruitment 2023
Type of Article Lasted Jobs
Who Can Apply All Indian Candidate Can Apply
Last Date 4th Jan,2023
Job Location Delhi
Official website Click Here

SLC DU Recruitment 2023: Notification 

Shyam Lal College (SLC) ने द्वारा ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी किया  है अपने Assistant Professor  के पदो पर भर्ती के लिए तो यह भर्ती  Delhi University (DU) के द्वारा नियुक्त्ति किया जाएगा। इसमे कुल रिक्त पदो कि संख्या 106 है और यह ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया है । इसके लिए आप सभी को इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा । लिकं इस आर्टिकल नीचे है —

हम आपको बता दे कि SLC DU Recruitment 2023 के तहत ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है जिसमे आप सभी 4th Jan,2023 (अंतिम तिथि )तक ही ऑनलाइन आवेदन कर सकते है और इसका लाभ उठा कर अपना करियर बना सकते है और हम आपको पूरे विस्तार से इसमे ऑनलाइनआवेदन करने की पूरी प्रक्रिया की जानकारी प्रदान करेगे ।

अंत हमारे सभी उम्मीदवार व आवेदक नीचे दिये गये लिकं पर क्लिक कर के इसमे ऑनलाइन आवेदन कर सकते है और इसका लाभ उठा कर अपना करियर एक Assistant Professor के रुप मे बना सकते है । 

Vacancies Details 

Post Name  No of Vacancies 
Assistant Professor 106 posts

Education Qualification

  • Candidates should have Master Degree with 55 % marks From Recognized Institution

Age Limit 

  • 21 – 40 Year

Application Fees 

  • UR / OBC – 500 /-
  • ST / SC- Nil /-

How To Apply For SLC DU Recruitment 2023

यदि आप इसमे ऑनलाइन आवेदन करना चाहते है तो हम आपको इसमे ऑनलाइन आवेदन करने की पूरी  प्रक्रिया कि जानकारी पूरे विस्तार से प्रदान करेगे जो कि इस प्रकार से है –

  • SLC DU Recruitment 2023 मे ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले इसके ऑफिसियल वेबसाइट के होम -पेज पर जाना होगा।

How To Apply For SLC DU Recruitment 2023

  • अब आपको होम -पेज पर ही इसका लिंक मिलेगा ।
  • अब आपको इस पर क्लिक करना होगा।
  • इस प्रकार से आपके सामाने आवेदन फॉर्म खुलेगा ।
  • अब एक नया पेज खुलेगा जिसमे आपको सही -सही जानकारी दर्ज करनी होगाी ।
  • मांगे गये दस्तावेज को स्कैन कर के अपलोड़ करना होगा ।
  • और आवेदन शुल्क की राशि का भुगतान कर देना होगा ।
  • अंत आपको समबिट पर क्लिक कर के प्रिंट निकाल लेना होगा

अंत हमारे सभी उम्मीदवार व आवेदक इसमे इस प्रकार से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है और इसका लाभ उठा कर अपना करियर इसमे बनाना सकते है ।

सारांश – 

हमने आपको अपने इस आर्टिकल मे SLC DU Recruitment 2023 के बारे पूरे विस्तार से नही बल्कि इसमे ऑनलाइन आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया की जानकारी प्रदान किये है ताकि आप सभी इन सभी जानकारी का लाभ उठा कर इसमे ऑनलाइन आवेदन कर सके ।

अंत हम आप सभी से उम्मीद व आशा करते है कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा जिसके लिए आप सभी हमारे इस आर्टिकल को लाइक करे और अपने दोस्तो के साथ मे शेयर करे ।

Important Links 

Apply Links  Click Here 
Notification  Click Here 
Home Page Link  Click Here 
Official Website Click Here 

 

Leave a Comment

Scroll to Top